एक नाइजीरियाई महिला आयशा दानुपावा ने कोर्ट से आग्रह किया है कि उसकी एक सप्ताह लम्बे विवाह को समाप्त घोषि‍त किया जाए। उसने इस बात की शिकायत की है कि उसके पति अली मैजीनारी का लिंग बहुत अधिक बड़ा है। उसने न्यायालय से कहा कि हमने सेक्स किया, लेकिन यह अनुभव किसी बुरे सपने जैसा साबित हुआ।

मेल ऑनलाइन की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्थानीय मीडिया में इस आशय की रिपोर्ट्‍स हैं कि एक गृहिणी और तीन बच्चों की मां, आयशा ने विवाह को समाप्त करने का अनुरोध नाइजीरिया के जम्फारा स्टेट की एक इस्लामी शरिया अदालत में किया था। उनकी शादी के एक सप्ताह बाद ही दोनों को तलाक मिल गया। उसने कोर्ट को बताया कि उसने मैजीनारी से इसलिए शादी की थी क्योंकि उसका पहला विवाह असफल हो गया था।
ब्रिटेन के लोगों को ग्रुप सेक्स का चस्का है। करीब एक चौथाई लोग तो तभी सेक्स करते हैं, जब कम से कम तीन लोग हों। यह खुलासा हाल ही में हुए एक सेक्स सर्वे में हुआ है। ब्रिटिश समाचार पत्र द सन ने पिछले दिनों एक सेक्स सर्वेक्षण के निष्कर्षों को सार्वजनिक किया। पत्र ने इसे अपना सबसे बड़ा सर्वे बताया है। इस सर्वे में करीब 20000 पाठकों ने हिस्सा लिया।

इस सर्वे के दौरान जो तथ्य सामने आए उनमें 69 फीसद लोग मात्र एक रात के लिए सेक्स संबंध बनाते हैं। हर दस में चार लोग ऐसे होते हैं जो कि सप्ताह में कम से कम तीन बार पोर्न सामग्री देखते हैं। 72 फीसद लोगों के सेक्स के दौरान तीन से भी अधिक लोग थे, जबकि कम से कम एक चौथाई लोग ऐसे होते हैं जो तभी सेक्स करते हैं जब कम से कम तीन लोग हों।
कहने का अर्थ है कि आप अकेले हों, विवाहित हों या फिर अधिक लोगों की मौजूदगी के कारण आपका ध्यान भंग होता हो, यह स्पष्ट है कि सेक्स अपने आप में मायने रखता है।
स्थानीय परम्परा के अनुसार अपने पति के घर में रहने जाने से पहले दुल्हन को दूल्हे के माता-पिता के घर में आमंत्रित किया जाता है। पर जब दम्पत्ति ने सेक्स किया तो आयशा का कहना था कि उसकी तकलीफ शुरू हुई। नाइजीरिया के ट्रिब्यून के अनुसार, उसने कोर्ट को बताया कि 'जब वह आया तो हमने सेक्स किया ‍लेकिन यह किसी बुरे सपने जैसा था। सेक्स का आनंद लेने की बजाय यह कुछ और ही साबित हुआ क्योंकि उसका लिंग बहुत बड़ा था।'
पहली बार सेक्स में असफल होने के बाद आयशा ने उन दवाओं को लिया जो कि उसकी मां ने दी थीं। नाइजीरियाई मीडिया के अनुसार उसने इस अनुभव के बारे में अपनी मां को बताया लेकिन उसने उसे तकलीफ सहन करने को कहा। उसकी मां का कहना था कि कुछ समय बाद मैं इस तकलीफ का सामना करने में सफल हो जाऊंगी। इसके बाद उन्होंने मुझे कुछ दवाएं दी थीं।
दानूपावा का कहना है कि दम्पत्ति ने एक और बार सेक्स किया, लेकिन यह आयशा के लिए असहनीय अनुभव साबित हुआ और दोनों ने निष्कर्ष निकाला कि कोई भी दवा उनकी सेक्स जीवन या उनकी शादी को बचा नहीं सकती है। विदित हो कि मैजीनारी ने इस आरोप को अस्वीकार नहीं किया और कहा कि अगर उसके दहेज और विवाह पर हुए खर्चे को वापस कर दिया जाए तो वह यह शादी तोड़ने को तैयार है।
जम्फारा, नाइजीरिया के उत्तर पश्चिम में स्थित एक राज्य है और यह राजधानी लागोस से 500 मील दूर है। यह देश का पहला ऐसा राज्य है जहां पर शरिया कानून लागू किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार वैज्ञानिकों ने शिथिल अवस्था प्राइवेट पार्ट की औसतन लंबाई 3.6 इंच (9.16 सेमी) बताई है। इस रिसर्च ने प्राइवेट पार्ट की औसत मोटाई के मामले में भी मर्दों को राहत दी है। नए नतीजों के मुताबिक, आमतौर पर उत्तेजित प्राइवेट पार्ट की मोटाई 4.6 इंच (11.66 सेमी) और शिथिल प्राइवेट पार्ट की मोटाई 3.7 इंच (9.31 सेमी) होती है।
Source: http://hindi.webdunia.comRead more

adminInformation
एक नाइजीरियाई महिला आयशा दानुपावा ने कोर्ट से आग्रह किया है कि उसकी एक सप्ताह लम्बे विवाह को समाप्त घोषि‍त किया जाए। उसने इस बात की शिकायत की है कि उसके पति अली मैजीनारी का लिंग बहुत अधिक बड़ा है। उसने न्यायालय से कहा कि हमने सेक्स किया, लेकिन...